आज की खबर

कवर्धाः रानीदहरा प्रपात में डिप्टी सीएम साव के भांजे की मौत, 16 घंटे बाद मिला शव

कवर्धा के रानीदहरा जलप्रपात में घूमने गए तुषार नाम  के युवक की 50 फीट गहरे झरने में गिरने के बाद डूबकर मौत हो गई है। तुषार अपने 6 दोस्तों के साथ रविवार को रानीदहरा जलप्रपात गया था। संभवतः नहाते समय वह ऊंचाई से गिरा और प्रपात के कुंड में डूब गया। उसकी कल शाम से तलाश की जा रही थी। शव 16 घंटे बाद सोमवार को तड़के मिला। तुषार छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव का भांजा था। सीएम विष्णुदेव साय ने उसके निधन पर गहरा शोक जताया है।

पुलिस ने बताया कि तुषार कवर्धा जिले में ही बोड़ला का रहनेवाला था। रानीदहरा जलप्रपात में इन दिनों काफी पानी है और झरने का बहाव भी बहुत तेज है। पुलिस के मुताबिक तुषार और दोस्त झरने के ऊपर थे। तुषार वहां से करीब 50 फीट नीचे झरने के कुंड में गिरा और बाहर नहीं आया। दोस्तों ने उसकी खोजबीन की, साथ-साथ पुलिस को भी खबर दी। बोड़ला पुलिस और एसडीआरएफ की टीम जलप्रपात पहुंच गई और तुषार की तलाश शुरू कर दी गई। करीब 16 घंटे बाद तुषार का शव 12 फीट गहरे पानी में मिल गया। शव को बोड़ला लाया गया है।

सीएम साय ने मृत्यु पर दी श्रद्धांजलि

सीएम विष्णुदेव साय ने डिप्टी सीएम अरुण साव के भांजे तुषार के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उन्होंने लिखा कि जलप्रपात में हुए हादसे में डिप्टी सीएम साव के भांजे की मृत्यु की सूचना हृदय विदारक है। उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति तथा परिजनों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना की है।

 

 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button